उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में सड़क पर कार के सामने आया बाघ

By

Published : Dec 9, 2020, 11:32 AM IST

यूपी के पीलीभीत जिले में बाघ की चहलकदमी लगातार देखी जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जहां एक बाघ जगंल से निकलकर अचानक एक कार के सामने आ गया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पीलीभीत में सड़क पर कार के सामने आया बाघ
पीलीभीत में सड़क पर कार के सामने आया बाघ

पीलीभीत:जिले में बाघ की लगातार चहल कदमी देखी जा रही है, जहां एक बाघ जंगल के रोड पर अचानक एक कार के सामने आ गया, जिससे कार में मौजूद लोगों की सांसे थम गई. कार सवार एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टाइगर रिजर्व में पर्यटन सत्र के चलते जंगल के बाहर भी बाघ की लगातार चहल कदमी देखी जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो हरीपुर रेंज के धनारा घाट रोड से सामने आया, जहां पर एक टाइगर रोड से गुजर रही कार के सामने अचानक आ गया.,

पर्यटन सत्र के चलते देखी जा रही चहलकदमी

पीलीभीत टाइगर रिजर्व का सातवां सत्र एक नवंबर से लगातार चल रहा है. सत्र के चलते कई पर्यटक टाइगर रिजर्व में टाइगर का दीदार करने के लिए जंगल के अंदर जा रहे हैं, वहीं टाइगर अब लगातार जंगल के बाहर के क्षेत्र में देखा जा रहा है, जिसके कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं.

माधोटांडा के एक खेत में बाघ कई दिन तक रहा था मौजूद

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से सटे माधव टांडा कस्बे के एक गांव में कुछ दिन पहले एक बाघ जंगल से बाहर निकल कर एक खेत में आ गया था, जिसके चलते गांव में सनसनी मच गई थी. वहीं डीएफओ ने बाघ की मॉनिटरिंग करने के लिए टीम लगा रखी थी, जिसके बाद कुछ दिन खेत में रहने के बाद बाघ वापस जंगल चला गया था. उस दौरान बाघ के कई वीडियो सामने आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details