उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो अन्य घायलों की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 15, 2020, 12:14 PM IST

etv bharat
तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत.

पीलीभीत:जिले के पूरनपुर हाई-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य घायलों को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच में जुटी है.

तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत.

हरसिंहपुर क्षेत्र के रहने वाले मलकीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह, सोना सिंह पुत्र सूबेदार सिंह दोनों लोग अपने एक और मित्र रूपेंद्र सिंह पुत्र सूबा सिंह के साथ रात को पूरनपुर से अपने गांव हरसिंहपुर वापस लौट रहे थे. तभी पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के खमरिया पट्टी गांव के पास इन लोगों की कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में गाड़ी चला रहे रूपेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में बैठे मलकीत सिंह और सोना सिंह को गंभीर चोटें आईं. इस दौरान अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन दोनों की भी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details