उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नदी में भैंस को नहलाने गए तीन मासूम डूबे, मचा हड़कंप

By

Published : May 2, 2022, 5:24 PM IST

पीलीभीत के बिसेन गांव में अफसरिया नदी में भैंस को नहलाने गए तीन मासूम डूब गए. गोताखोरों की टीम द्वारा बच्चों की तलाश की जा रही है.

etv bharat
तीन मासूम डूबे

पीलीभीत: जनपद के बिसेन गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब अफसरिया नदी में भैंस को नहलाने गए चार मासूम अचानक डूबने लगे, जिसमें से एक बच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से मासूमों की तलाश जारी है. जबकि घटना के बाद से बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक मुरकपुरा गांव का रहने वाला रिहान अपने नानी के घर जहानाबाद थाना क्षेत्र के बिसेन गांव में आया था. सोमवार को रिहान अपने ममेरे भाई फहीम मोहिन और कैफ के साथ गांव के बाहर बहने वाली अफसरिया नदी में भैंस को नहलाने गया था. गर्मी से निजात पाने के लिए चारों बच्चे नदी में नहाने लगे. इस दौरान फहीम मोहिन और रिहान नदी में डूब गए. जबकि कैफ जैसे-तैसे बचते हुए घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलने के बाद परिजन सहित ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मासूम बच्चों की तलाश शुरू कर की.

यह भी पढ़ें- फिरोजाबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, कई वारदातों में थे वांटेड

बताया जा रहा है कि काफी खोजबीन के बाद जब बच्चे नहीं मिले तो परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी के साथ ही गोताखोरों की टीम और कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से मासूम बच्चों की तलाश शुरू कराई. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी का कहना है कि कि बच्चों की तलाश कराई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details