उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत : पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, 3 की मौत

थाना गजरौला के पूरनपुर हाईवे पर बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा कर खाई जा गिरी. बताया जा रहा है कि बोलेरो के सामने नीलगाय आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गई.

पीलीभीत सड़क हादसे में 3 की मौत

By

Published : Feb 19, 2019, 2:31 PM IST

पीलीभीत : थाना गजरौला के पूरनपुर हाईवे पर एक सड़क हादसा का मामला सामने आया है. लखीमपुर से कुछ लोग बोलेरो से हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर के पास एक गांव में बारात में शामिल होने जा रहे थे, तभी बोलेरो के सामने नीलगाय आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर के बाद बोलेरो खाई में जा गिरी, जिससे बोलेरो सवार 10 लोगों में से तीन की मौके पर मौत हो गई.


वहीं गंभीर रूप से घायल सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बारात रात करीब 11:30 लखीमपुर से हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर के एक गांव के लिए निकली थी. थाना गजरौला के जरा चौकी के पास बोलेरो के सामने अचानक नीलगाय आ जाने से बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

पीलीभीत सड़क हादसे में 3 की मौत


मृतकों में विनोद (40 साल) जो कि दूल्हे का चाचा है. साथ ही दूल्हे के परिवार के ध्रुव (8 वर्ष) और एक महिला रेखा (30 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई. बोलेरो में 10 लोग सवार थे. घायलों के नाम ज्योति, प्रीति, मीनू और टीनू को बेहतर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details