उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: अनियंत्रित होकर पलटी नाव, 10 लोग नदी में डूबे

By

Published : Jul 8, 2020, 10:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक नाव अनियंत्रित होकर शारदा नदी में पलट गई. इस हादसे में नाव में सवार सभी दस लोग नदी में डूब गए. गोताखोरों की मदद से लोगों को ढूंढ़ने का काम जारी है.

10 लोग नदी में डूबे
10 लोग नदी में डूबे

पीलीभीत:जिले की माधोटांडा थाना क्षेत्र से बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. खेत से काम करके घर जा रहे दस लोगों से भरी नाव अनियंत्रित होकर शारदा नदी में पलट गई. इस हादसे में नाव में सवार सभी दस लोग नदी में डूब गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एसएसबी की टीम ने गोताखोरों की सहायता से सात लोगों का सफल रेस्क्यू कर लिया है. वहीं तीन लोगों की तलाश में अभी भी पुलिस और एसएसबी की टीम जुटी हुई है.

जिले के माधव टांडा क्षेत्र के रामनगरा गांव के लोग अपने खेत पर काम करने के लिए शारदा नदी के दूसरे पार गए हुए थे. खेत से वापस अपने घर लौटते समय में शारदा नदी से नाव में नाव पलट गई. इसमें नाव में सवार सभी दस लोग नदी में डूब गए. माधोटांडा थाना के थाना प्रभारी सहरोज अनवर ने बताया कि एक नाव अनियंत्रित होकर शारदा नदी में पलट गई, जिसमें सवार 10 लोगों में 7 लोगों को सफल रेस्क्यू कर लिया गया है. तीन लोगों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details