उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: कोरोना वायरस के 10 नए मामले आए सामने, मचा हड़कंप

By

Published : May 18, 2020, 11:31 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में कोरोना वायरस के दस नए मामले सामने आए हैं. इससे जिले में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित है. बता दें कि रविवार को भी कोरोना वायरस के आठ मामले सामने आए थे.

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

पीलीभीत: जिले में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. इस बार 24 घंटे में 10 करोना वायरस पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिससे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं स्वास्थ्य विभाग के हाथ पांव फूल चुके हैं. क्योंकि जनपद में करोना वायरस के एक्टिव केसों की संख्या 20 पहुंच चुकी है.

पीलीभीत में करोना वायरस पॉजिटिव केस का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. 24 घंटे के अंदर जनपद पीलीभीत में 10 नए करोना वायरस के मामले सामने आए हैं. आपको बता दें कि रविवार को भी करोना वायरस के एक साथ 8 मामले सामने आए थे, जिससे प्रशासन लगातार एहतियात बरत रहा था.

वहीं एक बार फिर से 10 मरीजों के सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के हाथ पांव फूल गए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही अन्य जनपदों से लोग अपने घर पीलीभीत पहुंचे थे. संदिग्ध पाए जाने पर इन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें यह लोग पॉजिटिव पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details