उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: कोरोना से सपा नेता हाजी रियाज के बाद बेटी रुकैया आरिफ का भी इंतकाल

By

Published : May 3, 2021, 6:57 PM IST

समाजवादी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हाजी रियाज अहमद की कोरोना से इंतकाल के बाद उनकी बेटी रुकैया आरिफ भी संक्रमण से जंग हार गईं. उन्होंने आज बरेली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. वो जिला पंचायत सदस्य पद के लिए सपा समर्थित प्रत्याशी थीं.

सपा नेता रुकैया आरिफ का कोरोना से इंतकाल
सपा नेता रुकैया आरिफ का कोरोना से इंतकाल

पीलीभीत: बीते दिनों समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे हाजी रियाज अहमद की कोरोना से मौत की बात को अभी परिजन भुला भी नहीं पाए थे कि, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं हाजी रियाज अहमद की पुत्री रुकैया आरिफ का भी कोरोना के चलते इंतकाल हो गया है. रुकैया आरिफ के इंतकाल के बाद अब परिवार में शोक की लहर है. उनके समर्थक भी इस सदमे को भुला नहीं पा रहे हैं.

सपा नेता रुकैया आरिफ का कोरोना से इंतकाल

इसे भी पढ़ें-सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हाजी रियाज अहमद की कोरोना से मौत

सपा नेता हाजी रियाज अहमद के इंतकाल के बाद उनकी बेटी रुकैया आरिफ भी अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना से जंग हार गईं. बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर रुकैया आरिफ को इलाज के लिए बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां वो लगातार कोरोना से जंग लड़ रहीं थी. सोमवार को रुकैया आरिफ ने अस्पताल में अंतिम सांस ली. रुकैया की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने जिले में एक और मजबूत स्तंभ खो दिया है.

इसे भी पढ़ें-भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता मनोज मिश्रा का कोरोना से निधन

जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहीं थी रुकैया
रुकैया आरिफ जिला पंचायत सदस्य पद के लिए सपा समर्थित प्रत्याशी थीं. समाजवादी पार्टी की ओर से जिला पंचायत अध्यक्ष पद की दावेदारी में रुकैया आरिफ का नाम सबसे आगे चल रहा था.

इसे भी पढ़ें-ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 8 मरीजों की मौत, परिजनों ने किया तोड़फोड़

राजनीति में मुकाम हासिल करना चाहती थी रुकैया
जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकीं रुकैया आरिफ अपने पिता हाजी रियाज अहमद के नक्शे कदम पर चलकर राजनीति में मुकाम हासिल करना चाहती थीं. वो हमेशा पूर्व कैबिनेट मंत्री पिता हाजी रियाज अहमद के साथ बड़े-बड़े प्रोग्राम में शिरकत करती थीं. अब रुकैया की मौत के बाद उनके समर्थक इस सदमे को भुला नहीं पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details