उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: जहरीला खाना-खाने से परिवार के 7 लोगों की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Nov 26, 2019, 9:51 AM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जहरीला खाना खाने से एक ही परिवार के 7 लोगों की हालत बिगड़ने का मामला सामने आया है. आनन-फानन में बेहोश लोगों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया.

etv bharat
जहरीला खाना-खाने से परिवार के 7 लोगों की बिगड़ी तबियत.

पीलीभीत: मामला जिले के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सबलपुर का है. यहां के रहने वाले रमेश चंद्र की पत्नी सुदामा देवी घर का खाना बना रही थी. उसी दौरान छप्पर से किसी समय बर्तन में छिपकली गिर गई. खाना बनाने के बाद पूरा परिवार रमेश चंद्र उम्र 60 वर्ष, सुदामा देवी उम्र 55 वर्ष, पुत्र अरुण कुमार उम्र 12 वर्ष, विशाल उम्र 8 वर्ष,पवन उम्र 6 वर्ष, और पुत्री मीनू उम्र 4 वर्ष ने एक साथ बैठकर खाना खाया.

जहरीला खाना-खाने से परिवार के 7 लोगों की बिगड़ी तबियत.

खाना-खाने के कुछ देर बाद ही सभी लोगों को उल्टियां होने लगी और सभी लोग चीखने चिल्लाने लगे. शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने बर्तन को देखा तो सब्जी में छिपकली थी. आनन-फानन में पूरे परिवार को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक उपचार में जुट गए. वहीं इस घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें:- मऊ: जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही, टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज

यह सभी साथी लोग बेहोशी की अवस्था में अस्पताल आए थे. किसी जहरीला पदार्थ खा लेने से यह सभी लोग बेहोश हो गए थे. फिलहाल सभी लोग होश में आ गए हैं सभी मरीजों का इलाज किया जा रहा है.
-विनीत कुमार, डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details