उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत में 6 महिने बाद आयोजित हुआ समाधान दिवस

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में छह महीने बाद पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान डिजिटल माध्यम से आने वाले फरियादियों की समस्याएं सुनकर तत्काल प्रभाव से उनकी समस्या का निस्तारण किया गया.

By

Published : Sep 16, 2020, 2:53 PM IST

samadhan divas
संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया

पीलीभीत: जिले में कोरोना महामारी के चलते मार्च से पूरे जनपद में समाधान दिवस नहीं मनाया जा रहा था, जिसके चलते लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा था. बुधवार को जनपद में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें सभी तहसीलों पर संबंधित तहसील क्षेत्र से आने वाली समस्याओं का तत्काल प्रभाव से निस्तारण किया गया.

कोरोना महामारी को देखते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने डिजिटल माध्यम से लोगों की शिकायत सुनी. साथ ही समस्याओं के तत्काल निस्तारण करने के लिए संबंधित लेखपाल और संबंधित पुलिस अधिकारी को समस्या का निस्तारण करने के आदेश दिए.

संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया. फरियादियों के हाथों को लगातार सैनिटाइज कराया गया, जिससे संक्रमण का खतरा न हो सके. पीलीभीत जिला अधिकारी पुलकित खरे ने बताया कि संपूर्ण समाधान दिवस सभी तहसीलों में मनाया जा रहा है. फरियादियों की डिजिटल सुनवाई कर तत्काल प्रभाव से संबंधित लेखपाल और पुलिस अधिकारी से बात कर डिजिटल माध्यम से ही शिकायत का निस्तारण किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details