उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंदिर में मीट खाने और शराब पीने की वजह से हुई साधु की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2022, 9:34 PM IST

पुलिस ने धनराज, मुखिया और नन्हें नाम के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि साधु मंदिर परिसर में बैठकर शराब पीता था और मांस का सेवन करता था. जिसको लेकर आरोपी कई बार विरोध जता चुके हैं.

अमरिया थाना
अमरिया थाना

पीलीभीत : जिले में मंदिर परिसर से गायब हुए साधु की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. खुलासे के तहत पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. अभियुक्तों के पास से घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त किए गए डंडे भी बरामद किए गए हैं.

घटना के बाद पुलिस ने धनराज, मुखिया और नन्हें नाम के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि साधु मंदिर परिसर में बैठकर शराब पीता था और मांस का सेवन करता था. जिसको लेकर आरोपी कई बार विरोध जता चुके हैं. जब साधु अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो आरोपियों ने साधु की हत्या करने का प्लान बनाया. आरोपी उसे मंदिर परिसर में ही शराब पिलाकर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी.

दरअसल, अमरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिठनिया गांव में बने मंदिर परिसर में रहने वाले साधू मदन लाल उर्फ ऋषि गिरी बुधवार देर रात रहस्यमयी ढंग से गायब हो गए थे. पूरे मामले की सूचना ग्रामीणों से मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी. मंदिर परिसर से करीब एक किलोमीटर दूर ही गुरुवार देर रात साधु का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. शरीर पर कई चोटों के निशान भी थे. पुलिस ने जब पोस्टमार्टम कराया तो साधु की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया.

ये भी पढ़ें : सहारनपुर पहाड़ सरकने से देहरादून नेशनल हाईवे हुआ जाम, पुलिस की घंटों मशक्कत के बाद सुचारू हुआ यातायात

क्षेत्राधिकारी सदर लल्लन सिंह ने बताया कि तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. हत्या में प्रयुक्त डंडे भी बरामद किए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details