उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: बरखेड़ा कोतवाल का बड़ा कारनामा, शिकायतकर्ता को ही पीट डाला

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में बरखेड़ा पुलिस का नया कारनामा सामने आया है. जहां चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे दुकानदार की बरखेड़ा कोतवाल ने जमकर पिटाई कर दी. इससे गुस्साए उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 29, 2019, 11:44 PM IST

etv bharat
बरखेड़ा कोतवाल ने शिकायतकर्ता की जमकर पिटाई की.

पीलीभीत: जिले की बरखेड़ा पुलिस का नया कारनामा सामने आया है, जहां बरखेड़ा कोतवाली में तैनात कोतवाल बृजकिशोर मिश्रा ने दुकान में हुई चोरी की शिकायत करने आए दुकानदार की ही जमकर पिटाई कर दी.

जानकारी देते सीओ.

शिकायतकर्ता दुकानदार की पिटाई से गुस्साए उद्योग व्यापार मंडल के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही मौके पर बीसलपुर शिव प्रवीण मलिक ने व्यापारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करा दिया.

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के दौलतपुर रोड पर स्थित सूर्य मेडिकल स्टोर में चोर घुस गए और 35 हजार रुपये निकाल ले गए. वहीं दूसरी तरफ साईं मशीनरी स्टोर पर भी चोरों ने धावा बोल दिया और दुकान के अंदर रखी 28 हजार की नकदी चुरा ले गए.

इसी बीच चोरी की आहट पर दुकानदार ने एक चोर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया, लेकिन कार्रवाई के दौरान किसी बात को लेकर बरखेड़ा कोतवाल और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई, जिस पर गुस्साए बरखेड़ा कोतवाल बीके मिश्रा ने शिकायतकर्ता दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें: पीलीभीत: सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 4 घायल

दुकान में चोरी की शिकायत करने शिकायतकर्ता थाने पहुंचा तो कोतवाल और उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, इस दौरान बरखेड़ा कोतवाल ने शिकायतकर्ता को डंडा मार दिया, जिस पर व्यापारी विरोध प्रदर्शन करने लगे. फिलहाल, व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है. मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.
-प्रवीण मलिक, सीओ, बीसलपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details