उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 12, 2022, 8:07 AM IST

Updated : Aug 12, 2022, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

मामूली विवाद को लेकर बेटे ने की पिता की हत्या, धारदार हथियार से किये कई वार

पीलीभीत में नशे में धुत बेटे ने पिता की हत्या (son killed father in pilibhit) कर दी. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बरखेड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार (11 अगस्त) की घटना है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत: जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार (11 अगस्त) को नशे में धुत बेटे ने पिता के सीने में (pilibhit murder case) धारदार हथियार से कई वार किये. इससे उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के मोहम्मदगंज गांव निवासी (65 साल) गणेश प्रसाद का छोटा बेटा तोताराम उर्फ ननु देर शाम शराब पीकर घर आया था. इसकी वजह से पिता ने बेटे को डांटना शुरू किया, तो पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया. वहीं, गुस्साएं पिता ने बेटे को घर से बाहर निकाल दिया. इसी बात से नाराज बेटे ने धारदार हथियार से पिता (son killed father in pilibhit) पर वार कर उनकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी के आरोपी जकी उर रहमान के मामले में सुनवाई जारी

बेटे के हमले से गणेश प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही गिर पड़े. उसके बाद पुलिस उन्हें इलाज के लिए बरखेड़ा सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. बरखेड़ा थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 12, 2022, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details