उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: लड़की से छेड़छाड़ पर मनचले की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 9, 2020, 8:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के थाना बरखेड़ा में युवती से छेड़छाड़ मामले में लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए युवक और पिटाई करने वालों के ऊपर कार्रवाई की है.

मनचले की पिटाई
मनचले की पिटाई

पीलीभीत: जिले के थाना बरखेड़ा के गांव अमिया में एक मनचले की पिटाई का मामला सामने आया है. इसमें एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ से गुस्साए परिजनों और आसपास के लोगों ने मनचले युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

मनचले की पिटाई

जिले के थाना बरखेड़ा के गांव अमिया खेड़ा में एक मनचले लड़के को लड़की से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया. सामने से गुजर रही लड़की पर लड़के ने फब्तियां कसते हुए उससे छेड़छाड़ कर दी. इससे गुस्साए लड़की के परिजनों और आसपास के लोगों ने लड़के को जमकर पीटा. इसके साथ ही परिजनों और आसपास के लोगों ने युवक पर चप्पलें बरसाना चालू कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए मनचले के खिलाफ कार्रवाई चालू कर दी है, इसके साथ ही मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने लड़ाई-झगड़े के मामले में कार्रवाई की.

मामले की जानकारी देते हुए पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है. इसकी जांच की गई तो सामने आया कि एक युवक ने राह चलती लड़की से छेड़छाड़ की थी, जिस पर पास के खड़े लोगों ने उस पर जमकर चप्पलें बरसाईं. साथ ही इसका वीडियो बनाया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लड़के के साथ-साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details