उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर की गई यात्रियों की स्कैनिंग

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए यूपी के पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर त्रिवेणी एक्सप्रेस से स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों की स्कैनिंग की गई, जिसमें कोई भी यात्री कोरोना का संदिग्ध नहीं पाया गया.

By

Published : Mar 22, 2020, 11:19 PM IST

etv bharat
यात्री की स्कैनिंग.

पीलीभीत: कोरोना वायरस का कहर देशभर में देखने को मिल रहा है. इस बीच पीलीभीत जिले में स्वास्थ्य विभाग लगातार अलर्ट पर है. कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने त्रिवेणी एक्सप्रेस से आ रहे यात्रियों की स्कैनिंग की. जिसमें कोई भी यात्री कोरोना वायरस संदिग्ध नहीं पाया गया.

जानकारी देते डॉक्टर.

पूरे देश प्रदेश में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है, लेकिन शनिवार से चल रही ट्रेनों का गंतव्य स्थान तक संचालन हो रहा है, जिसमें सिंगरौली से टनकपुर जाने वाली ट्रेन त्रिवेणी एक्सप्रेस पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंची. इसमें बाहर से सैकड़ों की संख्या में यात्री आ रहे थे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों की स्कैनिंग की. जिसमें किसी भी तरह का कोई भी यात्री कोरोना संदिग्ध नहीं निकला, जिसके बाद सभी यात्रियों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए छोड़ दिया गया.

इसे भी पढ़ें-भारत में कोरोना : अब तक सात मौतें, केरल में 15 नए मामले, पीड़ितों की संख्या 340 पार

त्रिवेणी एक्सप्रेस से भारी संख्या में लोग पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंचने की सूचना मिली थी. इस ट्रेन में अधिकतर बाहर के लोग हैं, फिलहाल मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों की स्कैनिंग कराई गई, जिसमें कोई भी यात्री करना संदिग्ध नहीं पाया गया है.
-डॉ. ऋषभ यादव, डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details