उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जो टोपी लगाकर करते थे नौटंकी, अब कर रहे रामलला का दर्शन : संजय सिंह गंगवार

बीते विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने नारा दिया था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे. 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी आ गई, और सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो चुका है. ऐसे में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर इस मुद्दे को भुनाने में जुट गई है.

By

Published : Oct 30, 2021, 10:59 PM IST

Updated : Oct 31, 2021, 7:12 AM IST

संजय सिंह गंगवार
संजय सिंह गंगवार

पीलीभीत : पीलीभीत जिले की शहर विधानसभा से बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जनता का समर्थन मांगते हुए जगह-जगह वॉल पेंटिंग कराई है. इस वॉल पेंटिंग के जरिए 'राम मंदिर का सपना साकार, एक बार फिर भाजपा सरकार' का नारा दिया है. जब राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार से सवाल किया गया तो बीजेपी विधायक ने कहा- आम आदमी हो या फिर कोई और सुबह की शुरुआत राम नाम से ही होती है. ऐसे में आगामी चुनाव की शुरुआत राम नाम से करना कोई गलत बात नहीं.

विधायक ने विपक्षियों पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार से जब एक बार फिर चुनाव में राम नाम पर वोट मांगने को लेकर सवाल किया गया तो बीजेपी विधायक ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. विवादित बयान देते हुए कहा कि अब तक जो लोग जालीदार टोपी लगाते थे और राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बनते थे, वह भी राम मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं. आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल का नाम लेते हुए बीजेपी विधायक संजय ने कहा- वह भी विवादित भूमि पर अस्पताल बनाने की बात कह रहे थे. अब वह भी अयोध्या में जाकर नौटंकी कर रहे हैं.

जानकारी देते बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार.

इसे भी पढ़ें-पूर्व विधायक योगेंद्र सागर को छात्रा के अपहरण और रेप के मामले में उम्रकैद

शहर विधानसभा में हुई है पेंटिंग

बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार द्वारा शहर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले तमाम इलाकों में राम मंदिर निर्माण का सपना साकार बताते हुए वॉल पेंटिंग कराई गई है. वहीं बीजेपी विधायक संजय सिंह गंगवार लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि हर आदमी के दिन की शुरुआत राम नाम से ही होती है. ऐसे में आराध्य श्रीराम के नाम पर चुनाव की शुरुआत करने पर बीजेपी विधायक ने कोई गुरेज नहीं की.

Last Updated : Oct 31, 2021, 7:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details