उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहन की शादी से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, दोस्त की हालत गंभीर

पीलीभीत के माधोटांडा में बहन की शादी से वापस लौट रहे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका मित्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Dec 8, 2020, 11:03 AM IST

सांकेतिक चित्र.
सांकेतिक चित्र.

पीलीभीत: माधोटांडा इलाके में कोहरे के चलते एक बाइक पोल से टकरा गई. हादसे में बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर पीछे बैठा उसका मित्र गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीलीभीत जिला अस्पताल मे भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

बहन की शादी से आ रहे थे वापस

उधम सिंह नगर उत्तराखंड के थाना खटीमा क्षेत्र के रहने वाला नंदकिशोर (40 वर्ष) अपनी चचेरी बहन की शादी में लखीमपुर गया हुआ था. उसके साथ बइक पर उसका दोस्त लक्ष्मण सिंह भी था. शादी निपटाने के बाद दोनों बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक पोल से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे नंदकिशोर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका मित्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वहीं घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

-राम सेवक, इंस्पेक्टर माधवटांडा

ABOUT THE AUTHOR

...view details