उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वरुण गांधी ने अभिनेत्री कंगना राणावत पर साधा निशाना, ट्वीट शेयर कर लिखा- इस सोच को पागलपन कहूं या देशद्रोह

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी लगातार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच गुरुवार को सांसद वरुण गांधी ने कंगना राणावत के वीडियो को शेयर कर ट्विटर पर लिखा कि इस सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह.

By

Published : Nov 11, 2021, 1:31 PM IST

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी
पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी

पीलीभीत: सांसद वरुण गांधी लगातार अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं कभी किसानो के मुद्दे को लेकर तो कभी आम आदमी की आवाज बनते हैं. इस बार सांसद वरुण गांधी ने फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत पर निशाना साधा है.

सांसद ने ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में कंगना राणावत एक निजी चैनल पर आयोजित कार्यक्रम में देश की आजादी को लेकर टिप्पणी करती नजर आ रही हैं. वीडियो में कंगना राणावत साफ कह रही हैं कि जिस आजादी का जिक्र किया जाता है वह आजादी नहीं थी, असल मायनों में देश को आजादी 2014 में मिली है.

सांसद वरुण गांधी का ट्वीट



चैनल पर आयोजित कार्यक्रम का वीडियो शेयर कर वरुण गांधी ने लिखा, कभी महात्मा गांधी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पांडे से लेकर रानी लक्ष्मीबाई भगत सिंह चंद्रशेखर आजाद नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार, इस सोच को मैं पागलपन कहूं या देशद्रोह.

यह भी पढ़ें- BRD अस्पताल में बच्चों की मौत मामले में डॉ. कफील खान बर्खास्त



यह कोई पहला मामला नहीं है कि सांसद वरुण गांधी ने कोई ट्वीट कर किसी पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी सांसद वरुण गांधी अपनी ही सरकार के खिलाफ ट्वीट पर ट्वीट कर सरकार पर ही आक्रामक होते नजर आ रहे थे. सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर में हुई घटना से लेकर धान खरीद की नीति में फेरबदल करने समेत तमाम मांगे किसानों के समर्थन में आकर उठाई थी. इतना ही नहीं सांसद वरुण गांधी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसानों की समस्याओं को लेकर कई पत्र भी लिख चुके हैं.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details