उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हादसे का शिकार हुई रोडवेज बस, 12 से अधिक यात्री घायल

पीलीभीत जिले में बुधवार शाम रोडवेज बस के पहिए मैली पर फिसल गए, जिससे बस अनियंत्रित होकर फिसल गई. हालांकि बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन बस में सवार 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

By

Published : Dec 24, 2020, 1:24 PM IST

12 से अधिक यात्री घायल
12 से अधिक यात्री घायल

पीलीभीत:जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में रोडवेज बस के फिसलने का मामला सामने आया है. रोडवेज बस का पहिया मैली पर फिसल गया, जिससे बस बेकाबू हो गई. हालांकि बस सड़क किनारे पलटने से बच गई. इस दौरान बस में सवार करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

मामला बरखेड़ा थाना क्षेत्र का है. बुधवार शाम बजाज चीनी मिल के पास सड़क हादसा हो गया. दरअसल, चीनी मिल से निकलने वाली गन्ना की मैली को ट्रक में भरकर मिल के कर्मचारियों ने बीसलपुर मार्ग पर सड़क के दोनों ओर डाल दिया. बाद में यह मैली पूरे सड़क पर फैल गई.

बुधवार शाम पीलीभीत से बिलसंडा की तरफ जा रही रोडवेज बस के पहिये के नीचे गन्ना की मैली आ गई और बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. हालांकि बस पूरी तरह से फिसली नहीं और ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया. इस दौरान बस में सवार करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बीसलपुर सीएचसी में भर्ती कराया. गुरुवार सुबह घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों का आरोप है कि चीनी मिल कर्मचारियों की लापरवाही से बस फिसल गई. उनका कहना है कि अगर बस पलट जाती तो कई लोगों की जान भी जा सकती थी. एसडीएम राकेश गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है. अगर चीनी मिल की लापरवाही सामने आती है तो दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details