उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्यूशन पढ़ने गई दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़, आरोपी नौकर गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2022, 2:18 PM IST

पीलीभीत के कोतवाली थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने गई दो नाबालिग छात्राओं के साथ ट्यूशन संचालक के नौकर ने अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की. छात्रा की मां ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

etv bharat
नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

पीलीभीत: कोतवाली थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने गई दो नाबालिग छात्राओं के साथ ट्यूशन संचालक के नौकर ने अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की. इस हरकत के खिलाफ छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने परिजन की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र की निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनकी 6 वर्षीय बेटी पड़ोस की एक अन्य 7 वर्षीय छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ने गई थी. ट्यूशन संचालक के घर में काम करने वाले शाजिद ने दोनों छात्राओं के कपड़े उतारकर अश्लील हरकते और छेड़छाड़ की. जब दोनों छात्राएं चीखने लगी तो आरोपी वहां से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी कोचिंग संचालक के समर्थन में थाने पहुंचे छात्र-छात्राएं, जमकर काटा हंगामा

पीड़ित छात्राओं ने घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद छात्रा की मां ने शहर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. शहर कोतवाल हर्षवर्धन सिंह ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details