उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ब्यूटी पार्लर से घर वापस जा रही युवती से चार युवकों ने की छेड़छाड़

By

Published : Mar 3, 2022, 2:13 PM IST

पीलीभीत में छेड़खानी की घटना पुलिस के दावों की पोल खोल रही है. चार दबंगों ने ब्यूटी पार्लर से घर वापस आ रही एक युवती से छेड़छाड़ की पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
ब्यूटी पार्लर से घर वापस जा रही युवती से चार युवकों ने की छेड़छाड़

पीलीभीत : प्रदेश की पुलिस भले ही महिला संबंधी अपराध में कमी लाने का दावा करती हो, लेकिन लगातार हो रही छेड़खानी की घटना पुलिस के दावों की पोल खोल रही है. पुलिस से बेखौफ बाइक सवार चार दबंगों ने ब्यूटी पार्लर से घर वापस आ रही एक युवती से छेड़छाड़ की. युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंःजालौन: छेड़खानी के आरोपी को पीटा, फिर अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में ही एक ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है. 2 मार्च की देर शाम वह अपने ब्यूटी पार्लर से घर वापस जा रही थी. इस दौरान सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक रास्ते पर फैजान शहजाद और आजम समेत 4 आरोपियों ने घेर लिया और उससे छेड़छाड़ की. युवती ने बताया कि उसने जब चीखना -चिल्लाना शुरू किया तो आस-पास के लोग जमा हो गए. इसके बाद चारों बाइक सवार आरोपी भाग निकले.

युवती की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर सुनगढ़ी पुलिस ने तीन नामजद समेत चार आरोपियों पर छेड़छाड़ की शितायत दर्ज जांच शुरू कर दी है. सुनगढ़ी थाना अध्यक्ष श्रीकांत द्विवेदी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details