उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधायक संजय सिंह ने डीएम को लिखी चिट्ठी, एंबुलेंस की दरें घटाने की मांग

पीलीभीत के नगर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है. पत्र में विधायक ने जिक्र किया है कि बरेली में एंबुलेंस की दरें 10 किलोमीटर के उपरांत ₹50 प्रति किलोमीटर की दर निर्धारित की गई है. जबकि, पीलीभीत में जनता पर भार डाला जा रहा है. विधायक ने रेट में कटौती करने की मांग की है.

By

Published : May 11, 2021, 7:00 AM IST

एंबुलेंस की दरें घटाने की मांग
एंबुलेंस की दरें घटाने की मांग

पीलीभीत:कोरोना काल में जिला प्रशासन ने आमजनों की शिकायतों का हवाला देकर किलोमीटर के हिसाब से एंबुलेंस के रेट निर्धारित किये थे, उम्मीद थी कि जिला प्रशासन के फैसले से आमजनों को राहत मिलेगी. इससे उलट जिलाधिकारी ने अन्य जिलों की अपेक्षा दोगना व चार गुना रेट निर्धारित कर दिए. अब भाजपा विधायक ने डीएम को पत्र लिखकर रेट कम करने की मांग की है.

विधायक ने लिखा पत्र
शहर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जिलाधिकारी पुलकित खरे को जनहित का हवाला देकर एंबुलेंस की दरें घटाए जाने के संबंध में पत्र लिखा है. जिलाधिकारी को लेकर पत्र में शहर विधायक ने जिक्र किया है कि बरेली में 10 किलोमीटर के के बाद 50 रुपये प्रति किलोमीटर की दर निर्धारित की गई है. जबकि, पीलीभीत में जनता की जेब पर अधिक भार डालते हुए जिला प्रशासन ने 10 किलोमीटर के बाद प्रति किलोमीटर की दर 100 रुपये निर्धारित की गई है, जो कि सही नहीं है.

इसे भी पढ़ें:रिटायर्ड फौजी मारपीट मामला: थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, CO से वापस ली गई जांच

आपको बता दें कि पीलीभीत में जिलाधिकारी द्वारा ऑक्सीजन रहित एंबुलेंस के लिए पहले 10 किलोमीटर के लिए ₹1000 और आगे के किलोमीटर के लिए ₹100 प्रति किलोमीटर के हिसाब से किराया निर्धारित किया गया था. जिसके चलते गरीब जनता को परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details