उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: कुएं में मिला कई दिनों से लापता किशोर का शव

यूपी के पीलीभीत जिले में कई दिनों से लापता किशोर का शव गांव के एक कुएं में मिला. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले में जांच की बात कह रही है.

By

Published : Jul 22, 2020, 7:35 PM IST

dead body of teenager found in well
कुएं में मिला लापता किशोर की शव

पीलीभीत:जिले में बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पिछले कई दिनों से गुमशुदा किशोर का शव गांव के एक कुएं से बरामद किया गया, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़चाल में जुट गई है.

कुएं से बरामद हुआ किशोर का शव
घटना बरखेड़ा थाना क्षेत्र के जीरोनिया गांव की है, जहां गांव के कुएं से एक किशोर का शव बरामद हुआ है. इस घटना से ग्रामीणों में हड़कंप की स्थिति है. दरअसल गांव का रहने वाला किशोर नरेश 17 जुलाई से लापता था, जिसका शव बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में गांव के बाहर कुएं से बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि नरेश पिछली 17 जुलाई को पीलीभीत शहर जाने की बात कहकर गया था, तब से ही उसका कोई पता नहीं चला. किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को किशोर का कुछ पता नहीं चला. बुधवार को किशोर का शव कुएं से बरामद किया गया. वहीं किशोर का शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पिछले कई दिनों से किशोर गायब था. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 17 तारीख को दर्ज कर ली गई थी. मगर आज किशोर का शव एक कुएं से बरामद किया गया. इसके पीछे कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. पुलिस मामले में तहकीकात कर कार्रवाई कर रही है.
-जयप्रकाश यादव, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details