उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेड़ से लटका मिला लापता किशोरी का शव, प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता किशोरी का शव शनिवार देर रात पेड़ से लटका मिला. परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर किशोरी की हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 29, 2021, 2:46 PM IST

पेड़ से लटका मिला घर से लापता किशोरी का शव
पेड़ से लटका मिला घर से लापता किशोरी का शव

पीलीभीत: जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के दो दिन पहले घर से लापता किशोरी का शनिवार देर रात पेड़ से लटका शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के पिता ने गांव के रहने वाले युवक पर किशोरी की हत्या का आरोप लगाया है.

दरअसल, गजरौला थाना क्षेत्र के गांव जमीमा अटोरिया के रहने वाले कुमार सेन की 15 वर्षीय पुत्री शबनम शुक्रवार से घर से लापता थी. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद परिजनों ने गांव के रहने वाले राममूर्ति पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी थी. पुलिस ने पूरे मामले में अभियुक्त के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. इसी बीच शनिवार देर रात किशोरी का शव गांव के बाहर स्थित आम के बाग में एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला. पुलिस ने पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक किशोरी के पिता ने गांव का रहने वाला राममूर्ति पर प्रेम प्रसंग के चलते बेटी की अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया है. पिता का कहना है कि 15 दिन पहले भी किशोरी को घर से ले जाने का प्रयास किया था, लेकिन जानकारी होने पर किशोरी को घर से बाहर नहीं जाने दिया गया. फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है.

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया है कि किशोरी का शव पेड़ से उतारकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-राखी बांधकर ससुराल लौटी नवविवाहिता का फंदा से लटका मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details