उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

पीलीभीत जिले के बिलसंडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 3:48 PM IST

बिलसंडा कोतवाली
बिलसंडा कोतवाली

पीलीभीत:प्रदेश में नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जिले के बिलसंडा कोतवाली क्षेत्र का है. कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने नाबलिग बच्ची से छेड़छाड़ की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि बिलसंडा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर मौके पर उसका भाई आ गया. बच्ची के भाई को देखकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. नाबालिग बच्ची के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

इसे भी पढ़ें:-सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ के बाद आरोपी युवक ने विषाक्त पदार्थ पी लिया था. युवक इस समय एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक के स्वस्थ होने पर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details