उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में मदरसे की छात्राओं से छेड़छाड़, तीन आरोपियों पर एफआईआर

By

Published : May 23, 2023, 10:50 PM IST

पीलीभीत जिले में मदरसे की परीक्षा देकर वापस लौट रही रिक्शा सवार छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने रिक्शा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जहानाबाद थाना क्षेत्र
जहानाबाद थाना क्षेत्र

पीलीभीतः जिले में मंगलवार को मदरसे की परीक्षा देकर वापस लौट रही रिक्शा सवार छात्राओं से कुछ बाइक सवार आरोपियों ने छेड़छाड़ की. दबंगई का परिचय देते हुए आरोपियों ने ई-रिक्शा रोककर चालक के साथ मारपीट भी की. घटना के बाद ई रिक्शा चालक ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पूरे मामले में ई-रिक्शा चालक से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अरौली गांव के रहने वाले मेसर अली ने अमरिया थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह मंगलवार को तमाम छात्राओं को ई-रिक्शा में बैठाकर कॉलेज से मदरसे की परीक्षा दिला कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी. लालपुर चौराहे पर पहुंचते ही आरोपियों से मामूली नोकझोंक भी हुई. आरोप है कि अमरिया थाना क्षेत्र के फरदिया चौराहे पर बाइक सवार तीन युवकों ने ई-रिक्शा के आगे गाड़ी रोक ली और चालक से मारपीट की. घटना को अंजाम देते हुए छात्राओं से छेड़छाड़ भी की.

घटना के बाद ई-रिक्शा चालक ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भाग निकले. घटना के बाद अमरिया थाना क्षेत्र के बल्लिया गांव के रहने वाले सैफ, अब्दुल कादिर, अब्दुल मुस्तफा नाम के तीन युवकों के खिलाफ ई रिक्शा चालक की शिकायत पर छेड़छाड़ समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. थाना अध्यक्ष अमरिया कमल सिंह का कहना है मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ेंः Murder In Mathura : आश्रम में साधु की हत्या, हाथ-पैर बंधा मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details