उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिस व्यक्ति का हुआ था अपहरण, वह खुद पहुंचा एसपी ऑफिस

यूपी के पीलीभीत जिले में पंचायत चुनाव को लेकर घमासान जारी है. ताजा अपहरण के मामले की गुत्थी सुलझाने में पीलीभीत पुलिस जुटी हुई है. दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में परिजनों ने बीडीसी प्रत्याशी के अपहरण का आरोप लगाया था. जिसके बाद पीड़ित खुद एसपी ऑफिस पहुंचकर अपना अपहरण न होने की बात बताई.

By

Published : Apr 17, 2021, 4:07 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 4:45 PM IST

पीड़ित.
पीड़ित.

पीलीभीत:पंचायत चुनाव के नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में परिजनों ने बीडीसी प्रत्याशी के अपहरण का आरोप लगाया. जिसके बाद पीड़ित खुद पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंचा और अपने अपहरण न होने की बात कही है. अब पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

जानकारी देते एसपी किरीट कुमार.

घटना दियूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बडेरा गांव की है. जहां गांव की रहने वाली मनीषा देवी ने दूरियां थाने में पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि क्षेत्र पंचायती के चुनाव के चलते अशोक गंगवार, बृजपाल सिंह, संजीव गंगवार अपने कई साथियों के साथ पीड़ित के घर में घुस आए और महिला के पति ओमकार को जबरन घर से उठाकर ले गए. आनन-फानन में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा पीड़ित
थाने में तहरीर देकर पति के अपहरण का आरोप लगाने के बाद पीड़ित ओमकार खुद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और अपना अपहरण न होने की बात पुलिस को बताई. जिसके बाद मामला चुनाव से जुड़ा होने के बाद पुलिस ने पीड़ित को पुलिस अभिरक्षा में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढे़ं-डॉ. रोशन जैकब बनीं लखनऊ की प्रभारी डीएम

Last Updated : Apr 17, 2021, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details