उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला जज आवास के पास सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, परिजन बोले लूटपाट के बाद हुई हत्या

पीलीभीत में कार सवार सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक के अलावा टीमों को लगाया गया है.

By

Published : May 20, 2022, 7:09 AM IST

etv bharat
सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

पीलीभीत:जिला जज आवास के पास कार सवार सर्राफा व्यापारी की बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिवारजनों का आरोप है कि हत्या से पहले व्यापारी से लूटपाट की गई थी. वहीं, घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक के अलावा टीमों को लगाया गया है.


घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में जिला जज के आवास के पास की बताई जा रही है. तकादा कर लौट रहे 43 वर्षीय कार सवार व्यापारी पवन गोयल को बीती रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों की मानें तो मृतक व्यापारी पवन गोयल सोने के आभूषण पहनते थे, जो कार में पड़े शव के पास से नहीं मिले. घटना के बाद मृतक के परिजन लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं.


मृतक पवन के बड़े भाई ने बताया कि करीब 8 बजे उनकी बात हुई थी. लेकिन इसके बाद से पवन नहीं फोन नहीं उठा रहे थे. इस पर परिवार के लोग खुद ही व्यापारी की तलाश को निकल पड़े. इस दौरान जिला जज के आवास से कुछ ही दूरी पर व्यापारी की कार दिखाई पड़ी, जिसमें व्यापारी का शव खून से लथपथ पड़ा था. कार में व्यापारी की लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी. जबकि व्यापारी के आभूषण गायब थे.


घटना की जानकारी एसपी दिनेश पी, सीओ सिटी व अन्य थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, कोतवाली पुलिस ने कार में पड़ी व्यापारी की लाइसेंसी पिस्टल को बिना फॉरेंसिक जांच के उठाकर कब्जे में ले लिया. इस पर पुलिस अधीक्षक ने शहर कोतवाल को जमकर फटकार लगाई. पुलिस अधीक्षक दिनेश पी ने बताया परिजनों से जो भी तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हत्याकांड के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details