उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रत्याशी का पति शराब ले जाते हुए गिरफ्तार

जिले में प्रधान पद की प्रत्याशी का पति वोटरों को लुभाने के लिए गांव में शराब बांटने के लिए ले जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Apr 21, 2021, 10:50 PM IST

पीलीभीतः
पीलीभीतः

पीलीभीतःजिले में पंचायत चुनाव को लेकर अब प्रत्याशी तरह-तरह की सामग्री बांटकर जनता को लुभाने में जुटे हैं. ऐसे में पुलिस भी लगातार सख्ती बरत रही है. गजरौला थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक प्रधान पद प्रत्याशी के पति को गिरफ्तार किया है.

26 अप्रैल को वोटिंग
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जिले में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. मतदान की तारीख नजदीक आते ही अब प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. कोल्ड ड्रिंक, शराब समेत अन्य सामग्री बांट कर जनता को लुभाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस भी इन मामलों में सख्ती से पेश आ रही है. थाना गजरौला में तैनात एसआई कपिल कुमार को सूचना मिली कि गांव सुहास निवासी श्यामलाल पुत्र अगनेय लाल देशी शराब लेकर अपने गांव जा रहा है. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर गांव पंडरी से सुहास जाने वाले रास्ते पर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमित कर्मचारियों को मिलेगी 28 दिन की पेड लीव

तलाशी के दौरान शराब बरामद
गजरौला पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए अभियुक्त की तलाशी लेने पर उसके पास से 40 पौव्वा देशी शराब कैटरीना मार्का बरामद हुई. थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी यशोदा देवी गांव सुहास से प्रधान पद की प्रत्याशी हैं, इसलिए वह वोटरों को लुभाने के लिए गांव में शराब बांटने के लिए ले जा रहा था. वह शराब गांव पंडरी की ओर से लेकर आया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है. मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया की सूचना के आधार पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details