उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षक ने पत्नी का अश्लील वीडियो किया वायरल

एक सरकारी शिक्षक ने पत्नी से तलाक लेने के लिए अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. मामले में पीड़ित महिला के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है. मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से जुड़ा है.

By

Published : Dec 29, 2020, 10:15 PM IST

अश्लील वीडियो
अश्लील वीडियो

पीलीभीतः जिले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें सरकारी शिक्षक ने दूसरी महिला के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस पर पीड़ित महिला के भाई ने बरेली के सुभाषनगर थाने में मामला दर्ज कराया है.

मामला कुछ यूं है कि बरेली के सुभाष नगर की रहने वाली पीड़ित महिला का विवाह 20 अप्रैल 2018 को पीलीभीत के एक सरकारी टीचर से हुआ था. पीड़ित महिला पर उसका पति और उसके ससुराल वाले शादी में दहेज लाने को लेकर अक्सर मारपीट करते थे. पति अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता था.

सरकारी शिक्षक के अन्य महिला से संबंध
बरेली के सुभाष नगर के रहने वाले पीड़ित महिला के भाई ने बताया कि हमारी बहन का विवाह 2018 में पीलीभीत में सरकारी टीचर से हुआ था. उसका पति और उसके ससुराल वाले उस पर पूरा दहेज लाने का दबाव बनाते थे. दहेज न लाने पर उसका पति मेरी बहन से जबरन तलाक लेना चाहता था, जिसको लेकर हमारी बहन का उत्पीड़न करते थे और उस पर झूठे आरोप लगाते थे, जिससे उसका तलाक हो जाए.

अन्य महिला के साथ मिलकर बहन का बनाया अश्लील वीडियो
पीड़ित भाई ने बताया कि उनके जीजा ने बारादरी थाने की रहने वाली एक महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी का कूट रचित ढंग से अश्लील वीडियो बनाकर तैयार किया. इसके बाद आरोपी जीजा ने अपने साले को वाट्सऐप पर वीडियो भेजा और धमकी भी दी कि वह अपनी बहन से तलाक करवा दे. वरना उसकी बहन का वीडियो वायरल कर देंगे, जिसके बाद में दोनों आरोपियों ने मिलकर कई जगह वीडियो वायरल कर दी.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पीलीभीत के रहने वाले आरोपी सरकारी शिक्षक के खिलाफ 15 दिन पहले महिला थाने में दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब अश्लील वीडियो वायरल करने के बाद पीड़ित की तहरीर पर सुभाष नगर पुलिस ने आरोपी पति और अन्य महिला पर मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details