उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: दोपहर से गायब बच्ची का मिला शव

By

Published : Feb 16, 2020, 12:44 PM IST

यूपी के पीलीभीत जिले में नाबालिक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

etv bharat
गायब बच्ची का मिला शव

पीलीभीतःजनपद में शनिवार को एक नाबालिक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र का है, जहां पर अप्सरा नदी के पास एक नाबालिक बच्ची का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गायब बच्ची का मिला शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

शनिवार को पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र में नाबालिक बच्ची का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. मृतक के परिजनों ने हत्या कर रेप की आशंका जताई है. मामले की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि बच्ची शनिवार दोपहर से गायब थी. बच्ची की उम्र लगभग 9 साल है. बच्ची के देर शाम तक वापस न आने पर उसे ढूंढ़ना शुरू किया. काफी ढूंढ़ने के बाद अप्सरा नदी के पास संदिग्ध परिस्थिति में बच्ची का शव मिला है.

हमें सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें एक बच्ची का शव मिला है, संबंधित मामले में मुकमा दर्ज कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी.
-अभिषेक दीक्षित, पुलिस अधीक्षक

ये भी पढ़ें: पीलीभीतः ड्यूटी के दौरान सोते मिले साहब, एसपी ने किया लाइन हाजिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details