उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 10, 2021, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

सपा की कांग्रेस में सेंधमारी, साइकिल पर सवार हुए पूर्व विधायक

पीलीभीत में लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े चले आ रहे पूर्व विधायक अरशद खान ने लखनऊ में अखिलेश यादव के समक्ष जाकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.

पीलीभीत
पीलीभीत

पीलीभीतः जिले में समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के खेमे में एक बड़ी सेंधमारी की है. लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े चले आ रहे पूर्व विधायक ने लखनऊ में अखिलेश यादव के समक्ष जाकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इसके बाद अब कांग्रेस पार्टी के खेमे में तमाम सुगबुगाहटें हैं.

लखनऊ में आयोजन
पीलीभीत के पूर्व विधायक और लंबे समय से कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे अरशद खान ने अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर सपा के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. जिले में इस राजनीतिक कदम के बाद समाजवादी खेमे में खुशी का माहौल है. वहीं कांग्रेस के खेमे में इस बड़ी सेंधमारी से हताशा का माहौल है.

इसे भी पढ़ेंः अखिलेश यादव बोले- बढ़ रहे कोरोना केस, सीएम बने हैं स्टार प्रचारक

लगातार सेंधमारी कर रही सपा
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जगदेव सिंह ने अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद एक के बाद एक बसपा, भाजपा और कांग्रेस में सेंधमारी कर सपा को जिले में मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा किसान नेता जगदेव सिंह को कुछ ही महा पूर्व पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details