उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क किनारे खड़ी कार बनी आग का गोला, देखिए यह वीडियो

By

Published : Jul 11, 2022, 12:34 PM IST

पीलीभीत में सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कार में आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी. दमकल को तुरंत इसकी सूचना दी गई. कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

Etv bharat
सड़क किनारे खड़ी कार बनी आग का गोला, देखिए यह वीडियो

पीलीभीतः जिले में सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई. यह देखकर लोगों में भगदड़ मच गई. दमकल को तुरंत इसकी सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बमुश्किल आग पर काबू पाया.कार पूरी तरह से जल गई है.

घटना पूरनपुर कस्बे की है. यहां सोमवार सुबह एक गली में खड़ी लाल रंग की कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते कार से तेज लपटें उठने लगीं. आनन-फानन में पूरे मामले की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी गई. दमकल को भी इसकी सूचना दी गई. दमकल के पहुंचने तक कार जलकर पूरी तरह खाक हो गई.

सड़क पर धू-धू कर जली कार.

जानकारी के मुताबिक जिस स्थान पर खड़ी कार में आग लगी थी उस स्थान पर दर्जनों मजदूर काम की तलाश में खड़े होते हैं. जैसे ही कार में लगी आग मजदूरों ने देखी तो मजदूर इधर-उधर भागते नजर आए है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पूरनपुर थाना अध्यक्ष अशोक पाल ने बताया है कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है अगर कोई तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details