उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BSA ऑफिस में लगी आग, फायर विभाग से नहीं ली गई थी NOC

By

Published : Jun 18, 2021, 4:17 PM IST

यूपी के पीलीभीत में बेसिक शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में शार्ट सर्किट के चलते आग लगने से हड़कंप मच गया. कर्मचारियों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया.

शॉर्ट सर्किट से बीएसए ऑफिस में लगी आग.
शॉर्ट सर्किट से बीएसए ऑफिस में लगी आग.

पीलीभीत:जिलेके रोडवेज बस स्टैंड के पास बेसिक शिक्षा अधिकारी का कार्यालय है, जहां शुक्रवार सुबह अचानक शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते अलमारी में रखे कागज और अन्य सामान जलकर खाक हो गया. आस-पास मौजूद कर्मचारियों ने आग लगने की सूचना बीएसए को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

बिना एनओसी के संचालित हो रहा है बीएसए ऑफिस
लंबे समय से पीलीभीत का बीएसए ऑफिस रोडवेज बस स्टैंड के पास संचालित है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि बीएसए ऑफिस के द्वारा आज तक फायर विभाग से एनओसी के लिए आवेदन नहीं किया गया और मौके पर आग बुझाने के जो उपकरण लगे थे. वह आग बुझाने की स्थिति में काम नहीं आए यह बड़ी लापरवाही सामने आई है.

मामले पर बोले सीएफओ
फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर आग बुझाने पहुंचे सीएफओ विश्वरूप बनर्जी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगना प्रतीत हो रहा है. फिलहाल, फायर ब्रिगेड की टीम ने साहस दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया है.
पढ़ें-शादी में भूत का चक्कर, स्टेज से दूल्हा हुआ रफूचक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details