उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: नाबालिग लड़की से छेड़खानी पर दो पक्षों में मारपीट

पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 28, 2020, 6:37 PM IST

दो पक्षों में मारपीट
दो पक्षों में मारपीट

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. वहीं छेड़खानी का विरोध करने पर दोनों पक्ष में मारपीट हो गई. मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इसमें एक महिला गंभीर रुप से घायल है. सभी घायलों का इलाज पीलीभीत जिला अस्पताल में चल रहा है.

दरअसल जनपद पीलीभीत पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में नाबालिग लड़की सुबह घर से घूमने निकली थी. तभी दो युवकों ने नाबालिग लड़की को रोक लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे. लड़की की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद दोनों युवक मौका देख कर भाग गए. कुछ देर बाद आरोपी युवक अपने साथियों के साथ फिर उसी जगह पहुंचे और पीड़ित पक्ष से मारपीट शुरु कर दी. इस दौरान दोनों पक्ष ने आपस में धारदार हथियार से एक दूसरे पर हमला कर दिया, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं घायलों का पीलीभीत जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र का है. दो पक्षों में लड़ाई हुई है. दोनों पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details