उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस प्रत्याशी के पति और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच हुआ विवाद, फायरिंग का आरोप

By

Published : Mar 1, 2022, 6:09 PM IST

पीलीभीत के बीसलपुर कस्बे में रहने वाले नितिन पाठक निर्दलीय और उनके भाई की पत्नी शिखा पांडे कांग्रेस के टिकट पर बीसलपुर विधानसभा चुनाव लड़ रही है. दोनों पक्षों में बीती रात विवाद हो गया.

etv bharat
फायरिंग करने का आरोप

पीलीभीत :जिले मेंसोमवाररात कांग्रेस प्रत्याशी शिखा पांडे और निर्दलीय प्रत्याशी नितिन पाठक के बीच विवाद हो गया. इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि विपक्षी प्रत्याशी ने उसपर जानलेवा हमला करने की नियत से फायरिंग की. वहीं, पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है. इसके आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बीसलपुर कस्बे की रहने वाले समाजसेवी नितिन पाठक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं. वहीं, उनके सगे भाई नीतीश पाठक की पत्नी शिखा पांडे कांग्रेस के टिकट पर बीसलपुर विधानसभा सीट (Bisalpur assembly seat) से चुनाव लड़ रहीं हैं. चुनावी रंजिश के चलते बीती रात दोनों पक्षों में विवाद हुआ.

निर्दलीय प्रत्याशी नितिन पाठक ने अपने पिता और कांग्रेस जिला महासचिव नागेश पाठक (Congress District General Secretary Nagesh Pathak) व कांग्रेस प्रत्याशी शिखा पांडे (Congress candidate Shikha Pandey) के पति और अपने सगे भाई नीतीश पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़े:पीलीभीत टाइगर रिजर्व के जंगल में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

नितिन पाठक का आरोप है कि सोमवार रात वह अपने घर में सोए हुए थे. नागेश पाठक और उनका भाई नीतीश पाठक तमंचा लेकर उनके कमरे में घुस आए. जान से मारने की नियत से कनपटी पर तमंचा सटाकर फायर किया लेकिन फायर मिस हो गया. इसी बीच शोर-शराबा सुनकर परिवार के अन्य लोग भी एकत्र हो गए. नितिन पाठक का कहना है कि जान बचाने के लिए अपने घर की छत से कूदकर बीसलपुर कोतवाली (Bisalpur Kotwali) पहुंचे थे. इस दौरान भी आरोपियों ने उनके पीछे फायर किए.

कांग्रेस जिला महासचिव ने किया आरोपों को खारिज

वहीं, इन सभी आरोपों को कांग्रेस जिला महासचिव नागेश पाठक ने खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि उनके बेटे और उन पर खुद जानलेवा हमला हुआ है. बीसलपुर कोतवाल नरेश त्यागी का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details