उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: पिता ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

यूपी के पीलीभीत में पिता द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Oct 7, 2020, 12:53 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 3:03 PM IST

पीलीभीत में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म.
पीलीभीत में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म.

पीलीभीत: जिले में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव.

मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां शिकायत की तहरीर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि बीती रात उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं आरोपी की पत्नी ने बताया कि उसका और उसके पति का विवाद हो गया था. इसके बाद महिला अपने मायके खटीमा चली गई. दोनों का कोर्ट में केस चल रहा है. आरोपी पिता ने अपने बच्चों को अपने पास में ही रखा. 5 तारीख की रात में घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बेटी को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे.

जानकारी के अनुसार, किशोरी ने घटना की जानकारी फोन पर अपनी मां को दी. इसके बाद पीड़िता की मां अपने परिजनों के साथ 6 तारीख की शाम 5 बजे पूरनपुर कोतवाली पहुंची और अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को बरामद किया और आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर किशोरी के बयान दर्ज किए गए. आरोपी पिता पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया. इस पर पत्नी ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच की जा रही है. आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 7, 2020, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details