उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल बनाने के नाम पर जिला अस्पताल में डॉक्टर ले रहे रिश्वत, वीडियो वायरल

पीलीभीत जिला अस्पताल में मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने के नाम पर डॉक्टर रिश्वत ले रहे हैं, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो डॉक्टर एसके चावला का बताया जा रहा है.

By

Published : Dec 9, 2020, 3:21 PM IST

pilibhit district hospital viral video
पीलीभीत जिला अस्पताल में डॉक्टर ले रहे रिश्वत.

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश में 69 हजार शिक्षक भर्ती की दूसरी नियुक्ति होने वाली है, जिसको लेकर सभी शिक्षकों को मेडिकल सर्टिफिकेट भी बनवाना है. जिला अस्पताल द्वारा मेडिकल बनाया जा रहा है. शिक्षक अपना मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने के लिए यहां डॉक्टर के पास पहुंचे थे, जहां पर डॉक्टर ने मेडिकल बनाने के नाम पर उनसे 100 रुपये तक की वसूली की.

जिला अस्पताल में डॉक्टर ले रहे रिश्वत.

घूस लेते दिखे डॉक्टर एसके चावला
69 हजार शिक्षक भर्ती की दूसरी नियुक्ति में चयनित शिक्षकों का मेडिकल सर्टिफिकेट बनाने के नाम पर रुपये लेने वाले डॉक्टर एसके चावला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में डॉक्टर एसके चावला चयनित शिक्षकों से 100 रुपये लेकर अपनी जेब में रखते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया से दूरी बना रहे सीएमएस
जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर एसके चावला का वीडियो वायरल होने के बाद से सीएमएस रतनपाल सुमन मीडिया से लगातार दूरी बनाते दिखे. वे इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. फोन पर जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वीडियो अभी हमारे पास नहीं आया है और न ही इसकी मुझे जानकारी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details