उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: जिला प्रशासन की कार्रवाई से नाराज विधायक के आरोपों पर डीएम ने दी प्रतिक्रिया

पीलीभीत में बीजेपी विधायक रामशरण वर्मा ने जिला प्रशसान पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिलाधिकारी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक जी के आवास के पास चल रहे काम का निरीक्षण करने जिला प्रशासन गया था.

By

Published : Jan 22, 2020, 4:11 PM IST

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते जिलाधिकारी

पीलीभीत: बीसलपुर विधानसभा के विधायक रामशरण वर्मा ने डीएम वैभव श्रीवास्तव पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिलाधिकारी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी विधायक जी का जिला प्रशासन की तरफ से पूरी तरह सम्मान है. विधायक जी के आवास के पास चल रहे डूडा के काम का निरीक्षण करने जिला प्रशासन गया था न कि उनके आवास का निरीक्षण करने या फिर आवास की वीडियोग्राफी करने.

मीडिया से बातचीत करते जिलाधिकारी.

जिलाधिकारी ने दी प्रतिक्रिया
बीसलपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक रामशरण वर्मा ने जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव पर लगाए गए आरोपों के बाद जिलाधिकारी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायक महोदय के प्रोटोकॉल का पूरा सम्मान रखा गया है. दरअसल जिला प्रशासन ने विधायक जी के घर के पास डूडा के कुछ कार्यों का निरीक्षण किया था.

विधायक के आरोप हैं निराधार
जिलाधिकारी ने कहा कि वहां प्रथम दृष्टया देखा गया कि गौशाला की जगह बारात घर का निर्माण पाया गया. विधायक जी ने जिला प्रशासन के ऊपर आवास की फोटोग्राफी अथवा वीडियोग्राफी बनाने का आरोप निराधार है. विधायक के निजी परिसर पर हुए इंटरलॉकिंग के भुगतान को लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा था, जिसको लेकर बीसलपुर नगर पालिका ईओ ने आख्या प्रस्तुत कर दी है.

इसे भी पढ़ें:- पीलीभीत में अवैध खनन मामला, जिला प्रशासन की कार्रवाई से बीजेपी विधायक नाराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details