उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: मानव संपदा पोर्टल पर अभिलेख अपलोड न करने पर डीएम ने शिक्षकों का रोका वेतन

By

Published : Sep 15, 2020, 4:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत में जिला अधिकारी पुलकित खरे लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. जिलाधिकारी ने शिक्षा विभाग पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 469 शिक्षकों का वेतन रोक देने का आदेश दिया है. डीएम ने बताया कि शासन के आदेश पर जनपद के सभी शिक्षकों को मानव संपदा पोर्टल पर अपने शैक्षिक अभिलेख अपलोड करने थे, लेकिन शैक्षिक अभिलेख अपलोड न करने पर यह कार्रवाई की गई है.

जिलाधिकारी पुलकित खरे
जिलाधिकारी पुलकित खरे

पीलीभीतःजनपद में जिलाधिकारी पुलकित खरे लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. जिलाधिकारी ने शिक्षा विभाग पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 469 शिक्षकों का वेतन रोक देने का आदेश दिया है. खास बात यह है कि शासन के आदेश पर जनपद के सभी शिक्षकों को मानव संपदा पोर्टल पर अपने शैक्षिक अभिलेख अपलोड करने थे, लेकिन एक समयावधि तक शैक्षिक अभिलेख अपलोड न करने पर जिलाधिकारी ने 469 शिक्षकों के वेतन रोक दिए हैं.

जिलाधिकारी पुलकित खरे की शिक्षा व्यवस्था पर बड़ी कार्रवाई पर शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इसको लेकर जनपद के सभी शिक्षक अपने शैक्षिक अभिलेख अपलोड कराने में जुट गए हैं. जिलाधिकारी पुलकित खरे ने अमरिया के 18, बरखेड़ा के 58, बिलसंडा के 59, बीसलपुर के 123, ललौरीखेडा के 92, मरौरी के 91, पूरनुपर के 3 और नगर क्षेत्र के 25 शिक्षकों का वेतन रोका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details