उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: डीएम ने कोविड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण, कोरोना मरीज से की बात

By

Published : Aug 21, 2020, 7:25 AM IST

पीलीभीत के नए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने दो दिन पहले ही पीलीभीत पहुंचकर चार्ज लिया है. चार्ज लेने के बाद ही पुलकित खरे सुर्खियों में आ गए. जिलाधिकारी के इस कदम की लोग सराहना भी कर रहे हैं.

covid-19 control room in pilibhit
कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करते डीएम

पीलीभीत: दो दिन पहले पीलीभीत स्थानांतरित हुए डीएम पुलकित खरे चार्ज लेने के बाद ही सुर्खियों में आ गए हैं. जिलाधिकारी पुलकित खरे कोविड-19 कंट्रोल रूम में औचक निरीक्षण करने पहुंच गए, जिससे हड़कंप मच गया.

जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट एक गरीब किसान के घर पर फोन किया, फोन कर गरीब किसान परिवार से हालचाल जाना. उन्होंने संक्रमित मरीज को बताया कि दिन में दो बार काढ़ा जरूर पिए और दवा भी खाते रहें. परिवार से कुछ समय तक दूर ही रहे. जिलाधिकारी पुलकित खरे का कोरोना वायरस संक्रमित होम आइसोलेटेड परिवार से सीधा संवाद करना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

डीएम पुलकित खरे ने बताया कि कोविड-19 कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया गया था. इस दौरान हमारे द्वारा एक होम आइसोलेटेड कोरोना वायरस संक्रमित परिवार से बातचीत भी की गई. कोविड 19 कंट्रोल रूम में काम करने वाले सभी सदस्यों की कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति सजगता भी देखी गई. इस दौरान कुछ कमियां भी पाई गई है, जिनको तत्काल प्रभाव से सही करने के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details