उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत: जिलाधिकारी ने किया जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण

By

Published : Nov 24, 2020, 2:02 PM IST

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पेराई सत्र शुरू हो गया है. वहीं जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें जहां भी कमियां दिखाई दीं, उनमें सुधार लाने के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण.
जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण.

पीलीभीत: गन्ना किसानों और चीनी मिलों को लेकर जनपद पीलीभीत हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. चीनी मिल का पेराई सत्र चालू होते ही गन्ना किसान अपना गन्ना लेकर लगातार चीनी मिल पहुंच रहे हैं. गन्ना किसानों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो जिसके लिए जिलाधिकारी पुलकित खरे एक्शन मोड में आ गए हैं. जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर वहां पर औचक निरीक्षण किया.

जिलाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण.

जिलाधिकारी पुलकित खरे के निरीक्षण के दौरान जिला गन्ना विभाग में पूरा स्टाफ समय पर मौजूद रहा. हालांकि इस दौरान विभाग में कई तरह की खामियां देखने को भी मिलीं. यहां जिलाधिकारी ने गंदगी देख तत्काल प्रभाव से व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने का आदेश दिया.

वहीं जिलाधिकारी पुलकित खरे ने निरीक्षण के दौरान विभाग के कार्यालय के पीछे खाली जमीन को देखा. उन्होंने इस जमीन को सदुपयोग में लाने के लिए जिला गन्ना अधिकारी को निर्देश दिया. उन्होने इसके लिए जिला गन्ना अधिकारी को आदेश दिया कि योजना बनाकर इस खाली पड़ी जमीन को सदुपयोग में लाएं.

जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया कि आज जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय का निरीक्षण किया गया. इस दौरान पूरा स्टाफ पूरा मौजूद था. साथ ही सभी तरह के कार्य किए जा रहे थे. यहां पर कुछ कमियां देखने को मिली हैं, जिन्हें तत्काल प्रभाव से सुदृण बनाने का आदेश दिया गया है. साथ ही विभाग के पीछे पड़ी खाली जमीन को सदुपयोग में लाने की योजना भी बनाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details