उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वरुण गांधी अपनी मां का है बिगड़ैल लड़का : हेमराज वर्मा

वरुण गांधी के चुनावी मैदान में उतरने से गठबंधन प्रत्याशी हेमराज वर्मा ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनकी मां मेनका गांधी पर भी प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि वरुण अपनी मां के बिगड़ैल लड़के हैं, जो लोगों को मारता है, गाली देता है.

By

Published : Mar 27, 2019, 8:56 PM IST

हेमराज वर्मा, गठबंधन प्रत्याशी

पीलीभीत :जनपद से सपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद हेमराज वर्मा ने सत्ताधारी पार्टी के प्रत्याशी वरुण गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि वरुण अपनी मां मेनका गांधी के बिगड़ैल लड़के हैं, जो लोगों को मारता है, गाली देता है और झूठे मुकदमे लिखवाता है.

एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने वरुण गांधी को पीलीभीत लोकसभा सीट से उम्मीदवार के रूप में उतारा है. वरुण गांधी के चुनावी मैदान में उतरने से गठबंधन प्रत्याशी हेमराज वर्मा ने उन पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनकी मां मेनका गांधी पर भी प्रहार किया है.

मीडिया से बात करते गठबंधन प्रत्याशी हेमराज वर्मा.

सपा प्रत्याशी के बिगड़े बोल

सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा ने पत्रकार वार्ता में बताया कि वरुण गांधी अपनी मां मेनका गांधी का बिगड़ैल लड़का है, जो कि लोगों को मारता है, गाली देता है और जनता को झूठे मुकदमे में फंसाने का काम करता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीलीभीत की जनता ऐसे बिगड़ैल प्रत्याशी को अपना नेता कभी नहीं चुन सकती और इसका सीधा परिणाम आप 23 मई को देख सकते हैं.

गांधी परिवार का गढ़ रहा पीलीभीत

देश के सबसे बड़े सूबे की अमेठी, रायबरेली सीट के अलावा एक और ऐसी सीट है, जिसे गांधी परिवार का गढ़ माना जाता रहा है, वह है पीलीभीत लोकसभा सीट. इसे गांधी परिवार का गढ़ माना जाता रहा है. पिछले 30 सालों से मेनका गांधी यहां सांसद हैं और दूसरी बार बीजेपी ने वरुण गांधी को पीलीभीत लोकसभा सीट पर प्रत्याशी के तौर पर उतारा है. बता दें कि वरुण गांधी 2009 में यहां सांसद के तौर पर चुने गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details