उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: सिपाही की होटल में गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

यूपी के पीलीभीत के माधोटांडा में डायल 100 में तैनात सिपाही मयंक सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब मृतक सिपाही उत्तराखंड के बिलासपुर थाना क्षेत्र के खालसा ढाबा पर खाना खाने गया था.

By

Published : Aug 17, 2019, 6:21 PM IST

सिपाही की होटल में गोली मारकर हत्या.

पीलीभीत:जनपद के थाना माधोटांडा में तैनात सिपाही की जमीनी रंजिश के चलते हत्या कर देने का मामला सामने आया है. होटल में खाना खाते समय दबंगों ने सिपाही को एक के बाद एक कई गोलियां मारीं, जिससे सिपाही की मौत हो गयी. यह पूरी वारदात होटल में लगे कैमरे में कैद हो गई.

सिपाही की होटल में गोली मारकर हत्या.

11 अगस्त को बिना सूचित किये सिपाही गया था घर
पीलीभीत के माधोटांडा में डायल 100 में तैनात मयंक सिंह उम्र 26 साल जिला रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र निवासी है. मृतक सिपाही मयंक सिंह 11 अगस्त से बिना किसी को सूचित किये और न ही छुट्टी लिए अपने घर चला गया था. 13 अगस्त की रात मृतक सिपाही अपने दोस्तों के साथ उत्तराखंड के बिलासपुर थाना क्षेत्र के खालसा ढाबा पर खाना खाने गया था. खाना खाते समय अचानक कुछ दबंग आए और मयंक से मारपीट करने लगे. जैसा कि आप सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं, उसके बाद दबंगों ने मयंक के ऊपर एक के बाद एक कई फायर किये, जिससे मयंक की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलते ही पीलीभीत पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने पूरनपुर सीओ कमल सिंह को जांच के लिए उत्तराखंड के उधमसिंह नगर भेजा है.

माधोटांडा थाना में डायल 100 का सिपाही मयंक बिना किसी को सूचित किये गैरहाजिर था. उसकी मौत के बाद पता चला कि सिपाही मयंक की मौत उधमसिंह नगर के एक होटल में हुई है, जिससे मृतक सिपाही मयंक के साथ ड्यूटी करने वाले 2 सिपाही को लाइन हाजिर किया, साथ ही फर्जी तरह हाजिरी लगाने पर एक इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया.
-मनोज कुमार सोनकर, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details