उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेड़ से लटकता मिला हत्यारोपी का शव, सुसाइड नोट में कही ये बात..

पीलीभीत जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक हत्यारोपी युवक का शव मिला है. आरोपी पुलिस से फरार चल रहा था. आरोपी ने सुसाइड नोट में पुलिस व ग्राम प्रधान पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Sep 6, 2021, 5:20 PM IST

पेड़ से लटकता मिला हत्यारोपी का शव
पेड़ से लटकता मिला हत्यारोपी का शव

पीलीभीत : जिले में हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी का शव बरखेड़ा थाना क्षेत्र में फांसी के फंदे पर लटकता मिला. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. तलाशी लेने पर पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है. मिले सुसाइड नोट में मृतक ने ग्राम प्रधान और दो पुलिसकर्मियों समेत 3 लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

बता दें, कि 8 अगस्त को अजीतपुर पटपरा गांव निवासी रामस्वरूप का शव मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद रामस्वरूप की हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी. मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर रामस्वरूप की पत्नी जसवंती देवी और भीमसेन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने रामस्वरूप की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी जसवंती देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. एक अन्य हत्यारोपी भीमसेन पुलिस से फरार चल रहा था.

पेड़ से लटकता मिला हत्यारोपी का शव

हत्या के मामले में फरार चल रहे भीमसेन का शव सोमवार को बरखेड़ा थाना क्षेत्र के बस्तना गांव में पेड़ से लटकता मिला है. मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में उसने ग्राम प्रधान और पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया, कि हत्या के मामले में वांछित चल रहे भीमसेन नाम के युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों का कहना है भीमसेन ने आत्महत्या की है. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के सही कारण स्पष्ट हो पाएगा. मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में लगाए गए आरोप की जांच की जा रही है.

इसे पढ़ें- पुलिस ने सुलझाई ठेकेदार बृजेश सिंह के मौत की गुत्थी, घटना के बाद भिड़ गए थे विधायक और पूर्व विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details