उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 6, 2023, 12:49 PM IST

ETV Bharat / state

महिला की गला रेतकर हत्या, पति पर जताया जा रहा शक

पीलीभीत में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

पीलीभीत
पीलीभीत

पीलीभीत: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से ही महिला का पति फरार बताया जा रहा है. फिलहाल, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साहूकारा लाइनपार की रहने वाली 48 वर्षीय मेराज का शव घर के अंदर ही गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. आसपास के लोगों की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पता लगा कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई. महिला के परिजनों को पुलिस द्वारा पूरे मामले की सूचना दी गई. पुलिस की सूचना मिलने के बाद महिला के अन्य परिजन तो मौके पर पहुंच गए. लेकिन, पति के मौके पर न पहुंचने पर महिला की हत्या का शक उस पर भी जताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस अभी आधिकारिक रूप से पूरे मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, मेराज की भुल्लर के साथ दूसरी शादी हुई थी तो वहीं, भुल्लर की पहले ही दो शादियां हो चुकी हैं. मेराज के भाई ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि मेराज के नाम पर करीब 1800000 लाख रुपये की संपत्ति थी, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. मृतिका के भाई की मानें तो कई बार भुल्लर ने चाकू से महिला को मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था. लेकिन, भाई के बीच में आ जाने के कारण वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया.

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया है कि महिला की हत्या किए जाने का मामला संज्ञान में आया है. घटना की पुलिस टीम द्वारा जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:छेड़छाड़ में कार्रवाई न होने पर युवती ने दी जान, पड़ोसी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details