उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत में प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, गांव के युवक से करती थी प्यार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक साथ प्रेमी जोड़े का फांसी लगाने का मामला सामने आया है. प्रेमी के फांसी लगाकर आत्महत्या की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर जान दे दी.

By

Published : Sep 19, 2020, 2:36 AM IST

couple committed suicide
प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली

पीलीभीत: जिले के दियोरिया कला कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी जोड़े के फांसी लगाने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मामला थाना देवरिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर का है, जहां पर रहने वाले युवक की पत्नी ने उसी गांव के रहने वाले अमित कुमार के साथ फांसी लगा ली. ग्रामीणों के मुताबिक, गुड्डी देवी और अमित कुमार का पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी दोनों परिवारों को हो चुकी थी.

परिजन दोनों के मिलने पर लगातार पाबंदी लगा रहे थे, जिस पर अमित कुमार ने अपने घर के पास बने अपने दूसरे मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जब इसकी सूचना गुड्डी देवी को हुई तो उसने भी गांव के बाहर पहुंचकर एक पेड़ पर अपनी साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि दोनों ने आत्महत्या कर ली है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details