उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सांसद वरुण गांधी ने अधिकारियों को लगाई फटकार, PET परीक्षा को लेकर सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने एकदिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुनी. साथ ही पीईटी परीक्षा में अभ्यार्थियों को हुई समस्याओं को लेकर सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Oct 19, 2022, 4:40 PM IST

etv bharat
दिशा बैठक

पीलीभीतःबहेड़ी लोकसभा से बीजेपी सांसद वरुण गांधी बुधवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे. दौरे की शुरूआत करते हुए वरुण गांधी ने कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित दिशा की बैठक की अध्यक्षता की. वरुण गांधी ने तमाम विभागों की समीक्षा के दौरान लापरवाही मिलने पर अधिकारियों की फटकार भी लगाई.

कलेक्ट्रेट परिसर में दिशा की बैठक के दौरान सामाजिक वानिकी के डीएफओ द्वारा नगरीय क्षेत्र में हुए वृक्षारोपण का सही डाटा उपलब्ध न कराए जाने पर वरुण गांधी ने नाराजगी व्यक्त की. इसके साथ ही वरुण गांधी ने जिला पूर्ति अधिकारी पर भी मनमानी कार्रवाई करने का आरोप लगाकर फटकारा.

जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे वरुण
दिशा की बैठक पूरी होने के बाद सांसद वरुण गांधी बरखेड़ा ब्लाक परिसर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे, जहां सांसद वरुण गांधी ने मनरेगा योजना के तहत किए गए तमाम विकास कार्यों का शिलान्यास किया. वरुण गांधी के बरखेड़ा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया. कार्यकर्ताओं का जोश देखकर वरुण गांधी कार से नीचे उतरकर पैदल चलते नजर आए.

PET परीक्षा पर साधा निशाना
सांसद वरुण गांधी ने जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश में संपन्न हुई पीईटी की परीक्षा को लेकर सरकार पर निशाना साधा. वरुण गांधी ने कहा बाढ़ के कारण कई जगह के हालात खराब हुए. साल भर परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी सरकार के खराब इंतजामों के चलते परीक्षा नहीं दे पाए. सांसद वरुण गांधी ने जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद आम लोगों के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुनी और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए.

पढ़ेंः मेनका गांधी ने बेली पूड़ियां, वरुण गांधी ने कर दिया ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details