उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव में पार्टी से गद्दारी करने वाले पदाधिकारियों पर BJP क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की कार्रवाई, इन्हें पद से किया बर्खास्त

By

Published : Mar 11, 2022, 10:56 PM IST

विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वाले भाजपा के कई नेताओं पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कार्रवाई कर उन्हें पद से हटा दिया हैं.

etv bharat
चुनाव में पार्टी

पीलीभीत:विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कार्रवाई की है. बीजेपी जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप के मुताबिक कार्रवाई के तहत जिला महामंत्री समेत पार्टी के अन्य बड़े पदाधिकारियों को उनके पद से हटाया गया है.

चुनाव में पार्टी

विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद पीलीभीत में तमाम बीजेपी प्रत्याशियों की शिकायत के बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी ने पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा और बसपा से चुनाव लड़ने वाले अशोक राजा को पद मुक्त किया हैं. इसके अलावा पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह और तुलाराम लोधी किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रुपेश गंगवार,अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतनाम सिंह भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री मनु कश्यप जिला महामंत्री लेखराज भारती और जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा प्रवेश भारती को क्षेत्रीय अध्यक्ष की कार्रवाई के तहत पद से हटाया गया है.

यह भी पढ़ें- बनारस का युवक जहरखुरानी का हुआ शिकार, राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल


वहीं, बीजेपी जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप ने जानकारी देते हुए बताया है कि क्षेत्रीय अध्यक्ष ने तमाम बीजेपी प्रत्याशियों की शियकत मिलने के बाद अपने हिसाब से कुछ पदाधिकारियों पर कार्रवाई की है. कार्रवाई के तहत पार्टी के कई पदाधिकारियों को उनके पद मुक्त किया गया हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details