उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीलीभीत में बीजेपी विधायक ने खोला सरकारी मशीनरी के खिलाफ मोर्चा, जानें क्यों शुरू किया धरना

By

Published : Jan 3, 2022, 6:19 PM IST

पीलीभीत में सोमवार को बीसलपुर के भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने गौशालाओं की समस्याओं को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया. उन्होंने यहां प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

पीलीभीत में बीजेपी विधायक का प्रदर्शन
पीलीभीत में बीजेपी विधायक का प्रदर्शन

पीलीभीत:सोमवार को बीसलपुर विधायक रामसरन वर्मा ने बीजेपी सरकार की सरकारी मशीनरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने गौशालाओं में समस्याओं को लेकर समर्थकों के साथ अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं की गयी, तो मंगलवार से तहसील परिसर में तालाबंदी की जाएगी.

संबोधित करते बीसलपुर विधायक रामसरन वर्मा
बीसलपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रामसरन वर्मा ने गौशालाओं में पशुओं को चारे और पानी का उचित प्रबंध न होने और गांव में गौशालाएं बनाने में होने वाली समस्याओं को लेकर रामलीला मेला मैदान में समर्थकों के साथ अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया.

उनकी मांग है कि हर गांव में गौशाला बनायी जाएं. कन्हैया गौशाला नगर की 3 किलोमीटर की परिधि में बनायी जाए. आवारा पशु से किसानों की फसलों को हुई क्षति का उचित मुआवजा जल्द दिया जाए. बीसलपुर की गौशाला की क्षमता बढ़ाई जाए. घोटालों और भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. चीनी मिल किसानों के बकाये का भुगतान करें.

बीसलपुर विधायक रामसरन वर्मा ने कहा कि अधिकारियों की मनमानी के कारण पशुओं के चारे और पानी के प्रबंधन के लिए धनराशि देने में हीलाहवाली की जा रही है. गौशाला में रहने वाले पशु भूख-प्यास से परेशान हैं. ठंड से बचाने के लिए भी उचित प्रबंध नहीं किए गए. कई बार अधिकारियों को जानकारी दी गयी. समस्या का निवारण होने तक ये धरना जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर में चुनाव आचार संहिता लगने से पहले ताबड़तोड़ हो रहे उद्घाटन-शिलान्यास...पढ़िए पूरी खबर


धरने में भाजपा नेता विवेक वर्मा, राजा बाबू शुक्ला, रामदास पाठक, प्रमोद कुमार गुप्ता, अरविंद कुमार अवस्थी, शिवम शुक्ला, श्याम बहादुर, अनु सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में समर्थक शामिल हुए. धरना स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात की गयी है. उप जिलाधिकारी राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि समस्याओं के बारे में जानकारी करके उनका निस्तारण किया जाएगा.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details