उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस का युवक जहरखुरानी का हुआ शिकार, राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

By

Published : Mar 11, 2022, 6:50 PM IST

बनारस जिले का युवक पीलीभीत में जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. सड़क पर बेहोश पड़े युवक को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी.

etv bharat
पूरनपुर थाना

पीलीभीत:बनारस से दवाई लेने पीलीभीत आया एक युवक जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया. युवक को बदहवास अवस्था में सड़क किनारे देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. इसके साथ ही युवक को इलाज के लिए सीएचसी भिजवाया.

बनारस जिले के बड़ा गांव का रहने वाला 30 वर्षीय मनोज कुमार यादव दवाई लेने के लिए पीलीभीत आया था. इस दौरान जहरखुरानी गिरोह ने अपना निशाना बनाते हुए युवक से लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं सड़क किनारे युवक को बेसुध अवस्था में पड़ा देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें:देवबंद जेलर पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग, पेड़ के पीछे छिपकर बचाई जान

पूरनपुर थाना पुलिस ने युवक के परिवार को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद बनारस जिले से युवक का भाई उसे लेने के लिए पूरनपुर सीएचसी पहुंचा. यहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक अपने भाई के साथ घर वापस चला गया. वहीं पूरनपुर थाना पुलिस पूरे मामले में जहर खुरानी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह की तलाश में जुटी है. साथ ही, युवक कैसे जहरखुरानी का शिकार हुआ, इसका पता लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details